Realme Narzo 30 सीरीज के तहत कंपनी सबसे पहले दो स्मार्टफोन- Realme Narzo 30 Pro 5G और Realme Narzo 30A को लॉन्च कर सकती है। यह जानकारी हाल में लीक हुए एक पोस्टर में दी गई है। कंपनी ने इस सीरीज को पिछले हफ्ते टीज करना शुरू किया था। इसी कड़ी में कंपनी ने यूजर्स से रियलमी नार्जो 30 सीरीज के बॉक्स के डिजाइन के बारे में भी राय मांगी थी। इसके लिए कंपनी ने यूजर्स को चुनने के लिए कुछ रिटेल बॉक्स का ऑप्शन भी दिया था।


लीक हुए पोस्टर की बात करें तो इसमें रियलमी नार्जो 30 प्रो और 30A के डिजाइन के साथ कुछ स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी भी मिल रही है। रियलमी की इस अपकमिंग नार्जो सीरीज के पोस्टर को एक टिप्स्टर ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस पोस्टर में रियलमी नार्जो 30 प्रो 5G और रियलमी नार्जो 30A का जिक्र किया गया है।


स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो रियलमी नार्जो 30 प्रो में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 800U SoC प्रोसेसर मिल सकता है। TENAA लिस्टिंग के मुताबिक इस फोन में 6.5 इंच के डिस्प्ले के साथ 5000mAh की बैटरी मिलेगी। इस लिस्टिंग में कहा गया था कि फोन में तीन रियर कैमरे होंगे, लेकिन यह लीक्ड पोस्टर में थोड़ा अलग लग रहा है।

डिजाइन के मामले में रियलमी 30 प्रो के डिस्प्ले में ऊपर बाईं तरफ आपको पंच-होल कटआउट दिखेगा। वहीं, इसके रियर में फटॉग्रफी के लिए क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। पोस्टर में फोन के दो कलर वेरियंट- ब्लू और ग्रे को देखा जा सकता है। रियलमी नार्जो 30A की बात करें तो इसमें LED फ्लैश के साथ चौकोर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है, जिसमें तीन सेंसर लगे हैं। इसके अलावा फोन के बैक पैनल पर ब्लू शेड के साथ टेक्स्चर्ड डिजाइन दिया गया है।

Source : Agency